मुकेश अंबानी की सैलून बिजनेस में एंट्री, हिस्सेदारी खरीदने की चल रही है बातचीत:

मुकेश अंबानी की सैलून बिजनेस में एंट्री, हिस्सेदारी खरीदने की चल रही है बातचीत:

मुकेश अंबानी की रिलायेस रिटेल अब सैलून बिजनेस में एंट्री करने जा रही है। इकोनॉमिक्स टाइम की रिर्पोट के मुताबिक रिलायंस की चेन्नई स्थित नेचुरल्स सैलून एंड स्पा में लगभग 49% हिस्सेदारी खरीदने के लिए बात चीत चल रही है। रिलायंस रिटेल 49% हिस्सेदारी हासिल करके एक ज्वाइंट वेंचर बना सकती है।

20,000 करोड़ का बिजनेस:

भारत में 20,000 करोड़ रुपए के सैलून उद्योग में ब्यूटी पार्लर और नाई की दुकानों वाले लगभग 6.5 मिलियन लोग जुड़े हुए है। यह छेत्र कोविड–19 में सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्रों में से एक था।

बातचीत शुरुवाती चरण में:

इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से बताया गया है – नेचरल्स सैलून एंड स्पा के भारत में लगभग 700 आउटलेट है और रिलायंस इसे चार पांच गुना बढ़ाना चाहता है। नेचुरल सैलून एंड स्पा कंपनी की हिंदुस्तान यूनिलीवर के लैक्मे ब्रांड और एनरिक सहित चेत्रिय ब्रांडो के साथ प्रतिस्पर्धा चल रही है।

CEO ने क्या कहा:

नेचुरल सैलून एंड स्पा के ceo सीके कुमारवेल ने कहा–कोविडने हर व्यवसाय को प्रभावित किया और सैलून शायद सबसे अधिक प्रभावित हुआ। लेकीन पिछले सात सालों में व्यापार मजबूत रहा है। लेकीन, हम हिस्सेदारी कम कर रहे है तो इसकी वजह कोविड बिल्कुल नहीं है।

रिलायंस रिटेल के एक प्रवक्ता ने कहा की एक नीति के रूप में हम मीडिया के अटकलों और अटकलों पर कोई टिप्पणी नहीं करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *