छह फुट लंबे अजीम मंसूरी बने दूल्हा, हुई इक्षा पूरी:

छह फुट लंबे अजीम मंसूरी बने दूल्हा, हुई इक्षा पूरी:

शामली जिले में कैराना के छह फुट लंबे अजीम मंसूरी की दूल्हा बनने की इच्छा बुधवार को पूरी हो गई। अजीम मंसूरी की बारात फूलों से सजी कार में हापुड़ के लिए रवाना हुई। शाम को बारात दुल्हन के साथ लौटी।

कैराना नगर के मुहल्ला जोदवा कुआ निवासी अजीम मंसूरी की शादी में उनके ढाई फुट की लंबाई बाधक थी। करीब छह साल पहले अजीम शादी का प्रस्ताव लेकर कोतवाली गया था। उन छह सालों में कई बार अजीम ने शामली में महिला थाने के चक्कर भी लगाए।

वही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के बाद अजीम का रिश्ता हापुड़ के मुहल्ला मजीदपुरा निवासी तीन फुट दो इंच लंबे बुसरा से तय हो गया था।अजीम की शादी बुधवार को तय हुई थीं। अजीम की बारात सुबह करीब साढ़े नौ बजे हापुड़ के लिए रवाना हुईं।

फूलों से सजी कार अजीम को लेकर हापुड़ के लिए रवाना हुई, जो सर्वनी पहनकर दूल्हा बना। कार में बैठने के बाद अजीम कार की खुली छत से बाहर आए और हाथ हिलाकर सभी का शुक्रिया अदा किया।

इस मैके पर आजिम मंसूरी ने कहा की वह प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य हस्तियों को न्योता नही दे सका। बारात में परिवार के बीस लोग जा रहे है।अजीम ने कहा कि उसने अपनी दुल्हन के लिए उपहार के रूप में एक सोने की अंगूठी खरीदी है। जहां तक ​​हनीमून की बात है तो अजीम ने कहा कि वह अपनी बेगम यानी पत्नी बुशरा के साथ सऊदी अरब के मक्का शरीफ जाएंगे। जहां आप प्रार्थना करेंगे और परिवार में सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मांगेंगे।

बारात में 20 लोगों ने लिया हिस्सा

शादी के लिए मशहूर हुए अजीम मंसूरी ने आखिरकार शादी कर ली। बुधवार सुबह परिजन व अन्य रिश्तेदार अजीम के घर पहुंचे। मार्च में करीब 20 लोग शामिल हुए। अजीम ने कहा कि वह अपनी शादी को सिंपल रखते हैं। बहुत कम संख्या में बाराती लिए जाते हैं ताकि बड़ी भीड़ इकट्ठा न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *